डांस कर इंटरनेट पर धमाल मचाने वाले डांसर अंकल..

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक तंदुरूस्त आदमी का बेहतरीन डांस करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है।लोग इस शख्स की तुलना बॉलीवुड अभिनेता गोविंद और मिथुन से भी कर रहे हैं। शरीर से भारी होने के बावजूद इस शख्स ने कमाल का डांस किया है। सोशल मीडिया पर इस शख्स के वीडियो को कई बार देखा गया है साथ ही लोगों ने इस शेयर भी किया है।

कौन है ये शख्स

1987 में रिलीज हुई फिल्म खुदगर्ज के गाने ‘मय से ना मीणा से न साकी से, दिल बहलता है मेरा आपके आ जाने से’ गाना पर इस शख्स ने डांस किया है।

अपने ठुमके से गोविंदा और मिथुन जैसी संज्ञा पाने वाले इस शख्स का नाम को मात संजीव श्रीवास्तव, जिन्हें लोग प्यार से डब्बू जी के नाम से बुलाते हैं। संजीव श्रीवास्तव उर्फ डब्बू जी मध्य प्रदेश में  विदिशा के रहने वाले हैं और फिलहाल भोपाल के भाभा इंजिनियरिंग रिसर्च इंन्स्टीट्यूट में इलेक्ट्रॉनिक्स के असिस्टेंट प्रोफेसर हैं।

कब किया था ये डांस

वायरल हो रही ये वीडियो 12 मई को ग्वालियर की एक शादी का है। संजीव श्रीवास्तव अपने साले कुशाग्र श्रीवास्तव की शादी में ये डांस कर रहे हैं।साथ में जो महिला दिख रही है वो उनकी पत्नी अंजली श्रीवास्तव हैं।डांस इंटरनेट पर वायरल होने के बाद से संजीव श्रीवास्तव के पास देश-विदेश से फोन आ रहे हैं।