सूरजपुर की देवमुनी ने मुख्यमंत्री को दिया सूरजपुर आने का न्योता और प्रभारी मंत्री के साथ अनपति सिंह ने ली सेल्फी

प्रवेश गोयल
सूरजपुर- सूरजपुर के वार्ड क्रमांक 2 निवासी देवमुनी राजवाड़े ने आज मोबाईल मिलने के बाद प्रभारी मंत्री भैयालाल राजवाड़े के माध्यम से प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह से बात की। इस दौरान मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने उन्हें बधाई दी तो देवमुनी राजवाड़े ने उन्हें सूरजपुर आने का न्योता दिया और उनकी इस योजना को बहुत ही सार्थक और गरीबों तक पहुंचने वाली योजना बताया। देवमुनी ने गैस चूल्हा और शौचालय की जिक्र करते हुए अब मोबाईल बांटने की योजना को गरीबों के लिए महत्वपूर्ण बताया जिस पर मुख्यमंत्री ने धन्यवाद दिया। मोबाईल मिलने से उत्साहित अनपति सिंह ने अपने नये मोबाईल से प्रभारी मंत्री और अन्य अतिथियों के साथ खुद की सेल्फी भी ली।


गौरतलब है कि सूरजपुर जिले में मोबाईल तिहार का आयोजन 5 अगस्त को मंगल भवन में किया गया और जिले के प्रभारी मंत्री भैयालाल राजवाड़े के नेतृत्व में वार्ड क्रमांक एक और वार्ड क्रमांक 2 के 238 हितग्राहियों को मोबाईल का वितरण किया गया। इस दौरान प्रभारी मंत्री भैयालाल राजवाड़े ने वार्ड क्रमांक 2 की महिला हितग्राही देवमुनी राजवाड़े की मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह से बात कराई, मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह ने जैसे ही देवमुनी से बात किया और कहा कि देवमुनी क्या हाल-चाल है मोबाईल मिल गया उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जी आपका भेजा हुआ मोबाईल मिल गया और इस मोबाईल से हम बहुत खुश हैं आप से बात हो रही है इस मोबाईल की सार्थकता इसी से है कि आप से बात हो रही है और महिला हितग्राही देवमुनी राजवाड़े ने मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह को सूरजपुर आने का निमंत्रण दिया जिसपर मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं सूरजपुर आऊंगा तो आपसे मुलाकात होगी।


इस अवसर पर जिले के प्रभारी मंत्री भैयालाल राजवाडे़ ने कहा कि सरकार और जनता के बीच की दूरी मोबाईल से कम हो जायेगी। जहां एक ओर मोबाईल से लोगों का ज्ञान बढे़गा वहीं दूसरी ओर समय की बचत होगी। उन्हांने आज के युग में मोबाईल की उपयोगिता को महत्वपूर्ण बताया और मुख्यमंत्री की इस पहल की जमकर प्रशंसा की। कार्यक्रम को वरिष्ठ भाजपा नेता आरके शुक्ला, भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक बाबूलाल अग्रवाल, भाजपा जिलाध्यक्ष रामकृपाल साहू, नगर पालिका अध्यक्ष थलेश्वर साहू, पूर्व जनपद अध्यक्ष पुष्पा सिंह व सीएमओ


घनश्याम शर्मा ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम का संचालन राजेश अग्रवाल ने किया। कार्यक्रम में कलेक्टर केसी देव सेनापति, जिला पंचायत सीईओ संजीव कुमार झा, वरिष्ठ भाजपा नेता आर के शुक्ला, बाबूलाल अग्रवाल, रामकृपाल साहू, राजेश अग्रवाल, मुकेश गर्ग, रितेश गुप्ता, नगर पालिका अध्यक्ष थलेश्वर साहू, उपाध्यक्ष अजय अग्रवाल, जिपं उपाध्यक्ष गिरीश गुप्ता, जिपं सदस्य भूलन सिंह, विजय प्रताप सिंह, जेल संदर्शक प्रवेश गोयल, डिप्टी कलेक्टर रवि सिंह, एसडीएम डॉ सुभाष सिंह राज, सीएसपी डीके सिंह, तहसीलदार नंदजी पाण्डेय, बसंत कुशवाहा, जनपद अध्यक्ष संध्या सिंह भाजपा महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष पुष्पा सिंह, शशिकांत गर्ग, संदीप अग्रवाल, के अलावा सभी वार्ड के पार्षद भागवत सिंह, लिलावती राजवाडे़, अनिल साहू, भोला पार्वती साहू, देवदत साहू, सुशील जैन, गैबीनाथ साहू, अशरफ ईराकी, धनसाय राजो बाई, शशि किरण खेस, शशि अग्रवाल, विकाश गोयल, राजेश सोनवानी, राजेश साहू, सुशीला साहू, धनकुमारी जयशंकर पटेल व एल्डरमैन आनंद सोनी, राजू देवांगन, उत्तम माल, संतोष सोनी, सतीश गर्ग समेत नपा की पूरी टीम और अधिकारी कर्मचारी एवं हितग्राहीगण बड़ी संख्या में उपस्थित रहे। कार्यक्रम के दौरान प्रभारी मंत्री ने चयनित हितग्राहियों को मोबाइल वितरण योजना की शुरुआत सूरजपुर में कर दी, 5 अगस्त से 11 अगस्त तक नियमित रूप से विभिन्न वार्डों में मोबाईल का वितरण किया जाएगा।